Dvdplay lol : Download Free Movies from Dvdplay.life

dvdplay. in : Download Free Bollywood , Hollywood, Tollywood, Tv serials , webseries From Dvdplay.com

नमस्कार दोस्तौ, आप सभी लोगो का स्वागत है हमारे वेबसाइट मे , दोस्तौ आज के दिनो मे मूवी देखना किसे पसंद नही है. पर व किसी कारन वॉश नही देख पाते , अभी काफी लोगो के पास पैसे नही हाई की लौग Premium ऐप्प के subscription ले सके . और कुछ लोगो के पास पैसे होते हुवे भी वौ ईण Premium ऐप्प के उपर खर्चा कर्ना नही चाहते है. उनको यह सब जगहो पे पैसे खर्च करना पैसे की बरबादी लगते है.

दोस्तौ यदी आप लौग भी मूवीस देखने मे रुचि रखते है ,और फ़्री मे movies को डाउनलोड कर्ना चह्ते है तोह दिस्तो यह आर्टिकल आप लोगो के लिये ही है ,दोस्तौ आज मै  यहा पे आप सभी लोगो को बताने वाला हू की आप किस तरह Dvdplay से मूवी को डाउनलोड कर के उसका भरपुर अनंद उठा सकते है. व आपको Dvdplay .in वेबसाइट से जुडी सभी जानकारी देने वला हू.

dvdplay lol

What is Dvd play ? dvdplay क्या है

Dvdplay ऐक pirated मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है , जहा पे फ़्री मे Latest Bollywood Movies , Latest Hollywood movies , Web Series,  Tamil movies, Tv shows अदी आप फ़्री मे डाउनलोड कर सकते है. दोस्तौ Dvdplay वेबसाइट फिल्मो की piracy करती है जिसमे वौ नयी released फिल्मो को चोरी कर के अप्ने वेबसाइट पे अपलोड कर देते है . जिसके कारन फिल्म निरमाताओ को भारि नुक्सान उठना पड्ता है. दोस्तौ यह वेबसाइट पे फिल्म Released होने के कुछ ही घन्टे बाद आप को फिल्म मिल जाते है.दोस्तौ यह ईस वेबसाइट की खशियत है.

दोस्तौ Dvdplay वेबसाइट पे आप को नयी व पूरानि , सभी प्रकार के मूवी के Collection आप को फ़्री मे मिल जते है , इस्के कारन लौग Dvdplay को ज्यादा पशानद करते है.

How To Download Movies From Dvdplay

दोस्तौ जैसी की हम सभी लोगो ने जाना की Dvd play ऐक फ़्री मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है . पर क्या आप सभी लोगो को मालुम है की इस वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड कैसे करे . दोस्तौ यदि आप लोगो को नही मालुम की डीवीडी प्ले वेबसाइट से मूवी कैसे डाउनलोड करे तोह आप हमरे साथ बने रहे.

  • दोस्तौ सब्से आप को Browser को ओपेन कर लेना है और सर्च कर्ना है Dvdplay , आपके सम्ने www.Dvdplay .com की वेबसाइट मिलेगी आप उस पे क्लिक करे व एन्तेर हो जाये.
  • दोस्तौ आप को उस वेबसाइट को ओपन कर्ने के बाद आप को जो भी मूवी चाहीये आप उसको सर्च कर ले
  • अप्के सामने मूवी के लीसट आ जाएंगे आप को उस मे से जो भी मूवी चाहिये आप उस मूवी पे क्लिक करे.
  • दोस्तो अब आप के पास डाउनलोड करने के ऑप्शन आ जायेंगे आप उस ऑप्शन्स पे क्लिक कर के अशनी से डाउनलोड कर सकते है.

दोस्तौ ऐसा हो सक्ता है की जब आप मूवी को डाउनलोड कर रहे हो तभी आप ओपेन कुच और कर रहे हो और ओपेन कुछ और हो जाये. पर दोस्तो आप को जब तक अप्के द्वारा सर्च किया पेज ना आये तब तक आप कोसिस करियेगा.

Dvdplay पे कोन कोन से केटेगरि मे फिल्मे उप्लब्ध है.

दोस्तौ Dvdplay मे आप लोगो अगर मै बताऊ तोह यहा पे catagory की यहा पे कोई कमी नही है. चले अब आपको बताते है की यहा पे कोन कोन सी catagory मिलेगी

1Tamil Movie
2Malayalam Movie
3English Movie
4Hindi Movie
5Telugu Movie
6WEB TV Series

Dvdplay के लाइव लीनक क्या है

दोस्तौ जैसे की हम्ने आप सभी लोगो को इस पोस्ट के सुरुवात मे ही जानकारी दे दी थी की Dvd play pirated वेबसाइट है . इस्के कारन सर्कार इसके वेबसाइट को बारम्बार बेन कर देती है , इस्के करन इस वेबसाइट के लीनक कुछ कुछ समय पे बदलते रह्ते है. दोस्तौ अभी मै यहा पे आप सभी लोग्ल को Dvd play के लाइव लीनक के बारे मे जानकारी देने वाला हू.

1dvdplay. in
2dvdplay icu
3dvdplay fun
4dvdplay inc
5www. dvdplay. in
6dvdplay. com
7dvdplay pw
8dvdplay pro
9dvdplay. live
10dvdplay ic
11dvdplay. icu
12dvdplay.life

दोस्तो अभी जो हम्ने यहा पे लीनक दी है ईण मे से काफी लिब्क को ban कर दिया गया है .सर्कार के द्वारा पर आप अगर Dvd play डायरेक्ट सर्च करे तोह आप लोगो को अशनी से मिल जायेंगे.

Latest Movie Leaked By Dvd play

वैसे दोस्तौ Dvd play ने काफी मूवी को leak किया है ,पर मै आप को कुछ मूवी के नाम बतने वाला हू जो की Dvd play वेबसाइट के द्वारा फिलहाल मे ही leak किया गया है.

Chhalaang Hindi HDRip (2020)
LUDO Hindi HDRip (2020)
Halal Love Story Malayalam HDRip (2020)
Putham Pudhu Kaalai Tamil HDRip (2020)
Mookuthi Amman Tamil HDRip (2020)
Soorarai Pottru (2020)
Patra Vaitha Nerupondru Tamil HDRip (2020)
MISS INDIA Malayalam HDRip (2020)

Alternative website like Dvd play : के जैसे ही कुच वेबसाइट

दोस्तौ क्या आप लोगो को ऐसा लगता है की Dvd play ही ऐक ऐसी वेबसिटाएस है जो की आप लोगो के लिये मुफ्त मे फिल्मो को अपलोड करती है , तोह दोस्तौ आप लौग बिल्कुल ही गलत है , इंटरनेट पे बोहोत से ऐसे वेबैते है जो की फिल्मो को leak कर देते है. दोस्तौ मै यहा पे आप सभी लोगो को ऊन वेबसाइट के नाम बताने वाला हू जिसका आप उपयोग कर सकते है मूवी को डाउनलोड करने के लिये या ऑनलाइन देखने के लिये.

Bolly4uHdmovieshub
1337xMoviesmad
RdxHdMiviesjoy
MoviesbabaKuttymovies
Moviesflixsd movies point
FilmyzillaTamilplay
KlwapWorldfree4u
KhatrimajaDownload Hub
FilmimeetIsamini
Extramovies7starhd
Dvdplay9x movies
Movies 4mePagalworld
TodaypkTamilrockers
9kmoviesmovierulz
123moviesFmovies
filmy4wapGomovies
Freemoviewaphubflix
soap2daymovieswood
moviewapmovieswood
tamilyogimp4movies
jalshamovieaFilmywap 

दोस्तौ अदी वेबसाइट उप्लब्ध है जो की आप लोगो को फ़्री मे movies को डाउनलोड कर्ने का मौका देती है.

legal alternative website for Movies downloading

दोस्तो जिस प्रकार किसी भी कार्य को करने के लिये illegal तरिके होते उसि प्रकार किसी भी कार्य को कर्ने के लिये लीगल तारीकाए भी होते है. दोस्तौ यहा पे मै आप सभी लोगो को मूवी को download करने के लीगल वेबसाइट बतने वाला हू जिसका उपयोग आप सभी लौग मूवी डाउनलोड व ऑनलाइन देखने के लिये कर सकते है.

Popcornflix
Sonycrunch
amazon prime
Sonyl live
Mx player
Zee5
Sun Nxt
Netflix

दोस्तो यदी आप लौग मूवी देख्ने मे रुचि रखते है तोह आप लौग ईण सभी वेबसाइट का उपयोग कर सकते है.

क्या हमे Dvdplay जैसी वेबसाइट से मूवी डाउनलोड कारनि चाहिये

दौस्तो जैसे की मैने आप को पहले ही बताया था , की यह ऐक pirated वेबसाइट है ,और जहा पे Movie की चोरी कर के अपलोड करते है , जो की गैर कानुनी काम है . और कौ भी गैरकानूनी काम ऐक दंडनीय अपराध है . और दोस्तौ मै आप सभी लोगो को यहा पे बटा देना चह्ता हू की किसी भी illelegal वेबसाइट पे adsense और adsterra जैसी Adsense का approval नही दिया जाता है. इस के कारन यह वेबसाइट किसी 3rd  पार्टी ऐड्स लगा लेती है अपनी earning करने के लिये . जो की आप लोगो को हानि पहोचाति है.

दोस्तौ जब आप लौग इस तरह के वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड करते है तभी आप लौग को कयी बार किसी और पेज पे redirect करवा दिया जाता है , और pirated साइट पे आपके पलक झपकते ही आप के मोबाइल के पूरे डाटा को Steal कर लेते है. और आप के importaint डाटा मे बैंक डिटेल्स भी होते है तोह दोस्तौ वौ आप लोगो को हानि पहोचा सकते है. तोह दोस्तौ आप लोगो को समझ मे आ गया होगा की Dvdplay जैसी वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड नही कारनि चहिये.

Dislamier

भरतिया कानुन के तहत किसी भी original Content की piracy कर्ना ऐक दंडनीय अपराध है. हम यहा infoinhindi.net मे किसी भी गैर कानुनी गतीविधिओ का समर्थन नही करते है. हम ने यह लेख बस लोगो को ऐसी वेबसाइट से सतर्क रखने के लिये लिखा है.

Increase your Friendship

1 thought on “Dvdplay lol : Download Free Movies from Dvdplay.life”

Leave a comment